HomeKolkataKolkata: वंदे भारत एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरान युवक की मौत, बंद...

Kolkata: वंदे भारत एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरान युवक की मौत, बंद हो गया था दरवाजा

कोलकाता: (Kolkata) वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) में चढ़ते वक्त एक दर्दनाक हादसा हुआ है। लाइन पर गिरकर एक युवक की मौत हो गई है। घटना न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन पर गुरुवार शाम को हुई। शुक्रवार को रेलवे की ओर से जारी बयान में बताया गया है मृतक का नाम उज्जवल भौमिक है। रेलवे पुलिस सूत्रों के अनुसार वह बागडोगरा के खुदीरामपल्ली का रहने वाला था। पता चला है कि जब ट्रेन हावड़ा के लिए रवाना हो रही थी तो व्यक्ति ने उसमें चढ़ने की कोशिश की। उसी समय दरवाजा बंद हो गया और वह सीधे प्लेटफॉर्म पर जा गिरा। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि वे चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तभी यह घटना घटी जबकि अन्य लोगों का कहना था कि ट्रेन में चढ़ते ही दरवाजा बंद हो गया और वह व्यक्ति सिर के बल गिर गया।

प्लेटफॉर्म पर खड़े कई लोगों ने युवक को दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश करते देखा था। सूचना पाकर जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंची। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुक्रवार को शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

कुछ महीने पहले हू हावड़ा-एनजेपी रूट पर बंदे भारत एक्सप्रेस शुरू की गई थी। यह सेमी बुलेट ट्रेन अन्य ट्रेनों की तुलना में काफी कम समय में गंतव्य तक पहुंचती है, लेकिन इस मौत से यात्रियों में दहशत है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर