Homecrime newsKaithal : कैथल में महिला को शराब पिलाकर किया बलात्कार,उतारा मौत के...

Kaithal : कैथल में महिला को शराब पिलाकर किया बलात्कार,उतारा मौत के घाटवीरान खंडहर में महिला के शव मिलने के मामले का खुलासा

कैथल : उद्योग मार्ग के वीरान पड़े खंडहर में महिला के शव मिलने के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों युवक मृतक महिला के दोस्त बताए जाते हैं।

पुलिस ने 30 जनवरी की सुबह उद्योग मार्ग के एक वीरान पड़े खंडहर से महिला का शव बरामद किया था। शव की पहचान होने पर मृतका की बहन की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में छह आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज किया गया। थाना सिविल लाइन पुलिस के एसआई विजय कुमार की टीम ने मामले की जांच करते हुए गांव सजुमा निवासी बंटी उर्फ तोतु व जाखौली अड्डा कैथल निवासी सोनू को शनिवार को गिरफ्तार किया। बंटी उर्फ तोतू इस पूरी वारदात का सरगना है।

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस की जांच में यह भी बात निकलकर सामने आई की मृतका की बंटी से दोस्ती थी। इसी दोस्ती का फायदा उठाते हुए 29 जनवरी को बंटी ने अपने दोस्त सोनू की ई-रिक्शा मंगवाई और उसमें अपनी महिला मित्र को बिठा लिया। उसके बाद बंटी ने सोनू व महिला सोनम के साथ इकट्ठे शराब पी। इसके बाद दोनों ने महिला से रेप किया।

किसी बात को लेकर दोनों की महिला से कहा सुनी हो गई। इसी विवाद में उन्होंने महिला के सिर में ईंट मार दी। इसके बाद दोनों ने घायल महिला को उद्योग मार्ग के एक वीरान पड़े खंडहर में फेंक दिया। जहां घायल महिला की कुछ समय बाद मौत हो गई।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर