Homecinema galiEntertainment: कंगना के साथ काम करना चाहते हैं संदीप रेड्डी, एक्ट्रेस ने...

Entertainment: कंगना के साथ काम करना चाहते हैं संदीप रेड्डी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

‘एनिमल’ फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हो रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट रही। फिल्म के कुछ सीन्स और डायलॉग्स की वजह से कई लोगों ने ‘एनिमल’ को ट्रोल भी किया। संदीप वांगा रेड्डी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के पुरुष अहंकार और महिलाओं के साथ उनके व्यवहार पर भी सवाल उठाया गया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फिल्म ‘एनिमल’ की आलोचना की।

फिल्म ‘एनिमल’ डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ काम करने की इच्छा जताई है। रेड्डी ने कंगना की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि, “अगर वह किसी भूमिका के लिए फिट हैं, तो मैं निश्चित रूप से उन्हें एक कहानी दूंगा। मुझे क्वीन में उनका काम पसंद आया। इसलिए भले ही उन्होंने ‘एनिमल’ के बारे में नकारात्मक टिप्पणी की हो, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैंने देखा है उसका काम, इसलिए मुझे खेद है।” संदीप रेड्डी के बयान के बाद कंगना ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

अभिनेत्री कंगना कहती हैं, “परीक्षा करना और निंदा करना अलग-अलग चीजें हैं। हर कला की जांच और चर्चा होनी चाहिए। संदीप ने मेरी आलोचना का सम्मान किया। न केवल वे मर्दाना फिल्में बनाते हैं, हम कह सकते हैं कि उनका व्यवहार भी मर्दाना है। धन्यवाद सर।” उन्होंने कहा, “लेकिन कृपया मुझे कोई भूमिका न दें। अन्यथा आपके अल्फा पुरुष नायक नारीवादी बन जाएंगे और फिर आपकी फिल्में फ्लॉप हो जाएंगी। आप ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाते हैं। फिल्म उद्योग को आपकी जरूरत है।”

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर