Thursday, December 7, 2023
Homecinema galiEntertainment: पैपराजी का अटेंशन न मिलने पर सलमान की भतीजी ने दिया...

Entertainment: पैपराजी का अटेंशन न मिलने पर सलमान की भतीजी ने दिया रिएक्शन

सलमान ख़ान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म ‘फर्रे’ 24 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच अलीजेह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में अलिजेह ने फोटोग्राफर पैपराजी से अटेंशन न मिलने को लेकर खुलकर बात की है। फिल्मी पृष्ठभूमि होने के बावजूद वह बताती हैं कि वह ग्लैमर का हिस्सा क्यों नहीं थीं।

मीडिया से बात करते हुए अलीज़ेह ने पीआर की कमी के बारे में बात की और बताया कि जिम से निकलते समय या किसी रेस्टोरेंट के बाहर पपराज़ी उनकी तस्वीरें लेने क्यों नहीं आते। उन्होंने कहा, “यह एक निजी पसंद थी। ऐसे व्यवसाय में जो हर दिन बदलता है। यह इतना अनप्रीडिक्टेबल है कि आपको डिसमैनेजमेंट को दूर करने के लिए कुछ अनप्रीडिक्टेबल करना होगा।”

अलीजेह ने कहा, “मैं किसी स्टार की बेटी नहीं हूं, इसलिए वे खुद नहीं आएंगे, मुझे उन्हें बुलाना होगा। इसलिए जब मेरे पास दिखाने और बोलने के लिए कुछ होता है, मैं अपनी फिल्म का प्रमोशन करना चाहती हूं, लोग जाकर फिल्म देखें, लेकिन मैं अपने परिवार का फायदा नहीं उठाना चाहती थी।”

पैपराजी के सामने सहज नहीं हैं अलीजेह!

अलीजेह पपराज़ी के बारे में कहती है, “मुझे नहीं पता कि लोग जिम से इतने अच्छे दिखकर कैसे निकलते हैं, क्योंकि मैं वैसी दिखने वाली नहीं हूं। मैं वही पहनती हूं जिसमें मैं सहज महसूस करती हूं, मैं बदसूरत दिखती हूं और मैं उसी के साथ चलती हूं। सेट पर कैमरे के सामने रहना उनके लिए बहुत आसान है, लेकिन सेट के बाहर नहीं। वह सेट पर फोटोशूट कराते हुए घंटों बिता सकती हैं, लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं है कि जब पपराज़ी आएंगे तो क्या होगा। मुझे अभी भी इसकी आदत हो रही है। मैं बहुत अजीब हूं।”

इससे जुडी खबरें

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर