spot_img
HomeentertainmentEntertainment: बहन की शादी में शामिल नहीं होने पर लव सिन्हा ने...

Entertainment: बहन की शादी में शामिल नहीं होने पर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार 23 जून को शादी कर ली और नई जिंदगी की शुरुआत की। सोनाक्षी और जहीर ने परिवार और कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड शादी की। शादी के बाद मुंबई में सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। उनकी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। सोनाक्षी की शादी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए। हालांकि, शादी में उनके जुड़वां भाई लव और कुश कहीं नजर नहीं आए।

सोनाक्षी ने रजिस्टर्ड मैरिज के जरिए जहीर से शादी की। उनकी शादी में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा शामिल हुए थे। लड़की की शादी में माता-पिता भावुक होते नजर आए। हालांकि, सोनाक्षी के भाई नजर नहीं आए। न तो रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान और न ही वेडिंग रिसेप्शन में। उसके भाई भी शादी की एंट्री के लिए आंचल पकड़ते समय गायब थे। बहन की शादी से क्यों गायब रहा बड़ा भाई? ये सवाल सबके मन में था। उनके चर्चे सोशल मीडिया पर भी थे। अब आखिरकार सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मीडिया से बात करते हुए लव ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा, “कृपया मुझे एक या दो दिन का समय दीजिए। अगर मुझे लगता है कि मैं आपके प्रश्न का उत्तर दे सकता हूं, तो मैं वास्तव में आपके प्रश्न का उत्तर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।”

सोनाक्षी के जुड़वां भाई हैं। उनके नाम लव और कुश हैं। सिन्हा परिवार के बंगले का नाम ”रामायण” है। अंतरधार्मिक शादी को लेकर कई लोग सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी शादी से परिवार वालों में नाराजगी है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर