spot_img
Homecrime newsEast Champaran : हरसिद्धि में स्पंदना स्फूर्ति बैक से 7.98 की लूट,तीन...

East Champaran : हरसिद्धि में स्पंदना स्फूर्ति बैक से 7.98 की लूट,तीन संदिग्ध हिरासत में

पूर्वी चंपारण : (East Champaran) जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरसिद्धि बाजार स्थित स्पंदना स्फूर्ति बैंक (Spandana Spruti Bank located in Harsiddhi market) में अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है।घटना बीती रात करीब दस बजे की बतायी जा रही है।

बीती रात स्पंदना स्फूर्ति बैंक के कर्मी कार्यालय में काम कर रहे थे।इसी बीच करीब पांच की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशो ने बंदूक की नोक पर पहले कर्मियो के साथ मारपीट की फिर डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान ऑफिस में रखे 7 लाख 98 हजार रुपए लेकर फरार हो गए,जिसकी सूचना कर्मियों ने हरसिद्धि थाना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

स्पंदना स्फूर्ति बैंक के कर्मी मुकेश कुमार ने बताया कि बीती रात्रि करीब 9.30 से 10 बजे के बीच पांच की संख्या में नकाब पोश अपराधी बैंक में घुसे। इस दौरान पहले मारपीट की और फिर कट्टा दिखा कर बैंक में रखे सात लाख 98 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के साथ ही स्थल पर जांच के लिए टीम को भेज गया। इसके साथ ही दो संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है।संदेह के आधार पर घटना कारित होने के दौरान मौके पर उपस्थित बैंक कर्मियो से भी पूछताछ की जा रही है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर