spot_img
Homecrime newsDehradun : एक ही परिवार के सदस्यों के हैं जंगल से मिले...

Dehradun : एक ही परिवार के सदस्यों के हैं जंगल से मिले तीन शव, मुंबई लिखा बैग मिलने से उलझी गुत्थी

25 जून को पटेलनगर के बडोवाला क्षेत्र में मिले थे शव, दुर्गंध आने पर हुई थी जानकारी

देहरादून : पटेलनगर थाना अंतर्गत बडोवाला क्षेत्र के जंगल से मिले तीन शव एक ही परिवार के सदस्यों के हैं। हालांकि अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हर पहलुओं पर छानबीन कर रही है। घटनास्थल से मुंबई लिखा एक बैग मिलने से मामले की गुत्थी उलझी हुई है। ऐसे में मुंबई पुलिस भी मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

गत 25 जून की शाम पटेलनगर थाना अंतर्गत बडोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से आगे सूखे नाले से बदबू आने की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सूखे नाले में दो शव कूड़े में पड़े मिले, जिनसे दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। साथ ही मौके पर रात्रि के समय दो कांस्टेबल की तैनाती कर घटनास्थल को सुरक्षा घेरे में रखा। घटनास्थल के आसपास जंगल होने के कारण जंगली जानवरों का खतरा होने के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय सिंह ने पुलिस टीम के साथ दूसरे दिन बुधवार की सुबह जंगल में सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान के दौरान मौके से कूड़े का ढेर हटाने पर वहां से काफी दुर्गंध आने लगी। चेक करने पर एक महिला का सड़ा-गला शव मिला। बरामद हुए तीनों शव काफी दिन पुराने होने के कारण फूल चुके थे। पुलिस के अनुसार सभी शव एक ही परिवार के सदस्यों के हैं।

हर पहलुओं पर छानबीन कर रही पुलिस

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बिजनौर में एक-दो क्षेत्रों में महिला व उसकी बच्ची की गुमशुदगी दर्ज होने की जानकारी मिली है। हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है। बिजनौर व अन्य जनपदों में लगातार फोकस कर आवश्यक जानकारियां एकत्रित की जा रही है।

आसपास काम करने वाले व संदिग्धों को उठाकर की जा रही पूछताछ

घटनास्थल के पास सर्च अभियान के दौरान पुलिस टीम को एक बैग बरामद हुआ है, जिसमें मुंबई लिखा हुआ है। बैग के अंदर से पुलिस को कुछ आर्टिफिशियल ज्वैलरी, बच्चों के कुछ नए-पुराने कपड़े व अन्य सामान बरामद हुए हैं। इस संबंध में दून पुलिस मुंबई पुलिस से संपर्क स्थापित कर सभी संभावित पहलुओं पर लगातार कार्यवाही कर रही है। आसपास काम करने वाले व संदिग्ध व्यक्तियों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच में पटेलनगर, आईएसबीटी, नया गांव चौकी पुलिस जुटी हुई है। एसएसपी खुद घटना की पहलुओं पर नजर बनाए रखे हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर