spot_img
Homecrime newsPalwal : प्रेम प्रसंग के हत्या का मामला, 2 और आरोपी गिरफ्तार

Palwal : प्रेम प्रसंग के हत्या का मामला, 2 और आरोपी गिरफ्तार

पलवल : पलवल में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक का अपहरण कर जंगल में ले जाकर पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में 2 आरोपियों को सीआईए की टीम ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। जबकि पुलिस की टीम मामले में फरार चल जेल रहे अन्य आरोपियों की तलाश में भी दबिश दे रही है। इस केस में अभी तक 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है।

सीआईए प्रभारी मोहम्मद इलियास ने सोमवार को बताया कि धतीर गांव निवासी अर्जुन ने 14 जुलाई को गदपुरी थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके 27 वर्षीय भाई निखिल को अपहरण कर किशोरपुर गांव के जंगल में ले जाकर लाठी, डंडों सेबुरी तरह पीट-पीटकर खेतों में डालकर फरार हो गए थे। लहूलुहान अवस्था में निखिल को इलाज के लिए अस्पताल दाखिल कराया गया था। शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह एक लडक़ी से प्यार करता था, इसी के चलते उसके साथ यह वारदात हुई। पीड़ित ने शिकायत में कहा कि उसके भाई को किशोरपुर गांव निवासी समय सिंह, जुगन, सोनू उर्फ सुच्चा, ऋषि व धतीर गांव निवासी सौरव व गौरव के साथ छह-सात युवकों ने पीटा था। अस्पताल में डॉक्टरों ने झगड़े में मारी गई चोटों के कारण उसके भाई को मृत घोषित कर दिया था। गदपुरी थाना पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच सीआईए को सौंप दी थी।

सीआईए टीम ने 20 जुलाई को किशोरपुर गांव निवासी सोनू उर्फ सुच्चा व 20 सितंबर को समय सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि 30 सितंबर को धतीर गांव निवासी गौरव व सौरव को गिरफ्तार कर किया है। पुलिस का कहना है कि फरार चल रहे अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर