Mumbai : वाणिज्य और उद्योग विभाग कार्यकारिणी को मिली नाना पटोले की हरी झंडी

मुंबई: (Mumbai) कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश वाणिज्य व उद्योग विभाग की नई कार्यकारिणी घोषित की गई है। इस कार्यकारिणी में वाणिज्य व उद्योग विभाग के पांच पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। इस नियुक्ति को महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने भी हरी झंडी दे दी है।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस  वाणिज्य और उद्योग विभाग के प्रदेश अध्यक्ष जनक व्यास ने बताया कि विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया गया है। जिसे महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने भी मंजूरी दी है। इसी क्रम में व्यास ने पटोले से मिलकर उन्हें नई गठित कार्यकारिणी की सूची भेंट की। साथ ही इस अवसर पर नवनियुक्त पदाधिकारियों से भी पटोले को अवगत कराया गया। इस मौके पर पटोले ने कहा कि कांग्रेस का वाणिज्य और उद्योग विभाग एक मजबूत विभाग शुरू से ही रहा है। जनक व्यास के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद इस संगठन में और भी अधिक मजबूती आएगी। जिस तरह वे विभाग के लिए काम कर रहे हैं, वह प्रशंसनीय है।

विदित हो कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने जनक व्यास को महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के वाणिज्य और उद्योग विभाग का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। अपनी नियुक्ति के बाद जनक व्यास ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया है। व्यास ने बताया कि राजेश टावरी को उपाध्यक्ष, डी पी जैन को महासचिव, जिग्नेश वोरा को मीरा भाइदर अध्यक्ष और प्रज्ञा वाघमारे को प्रशासनिक इंचार्ज महाराष्ट्र प्रदेश के पद पर नियुक्ति किया गया है। वाणिज्य और उद्योग विभाग के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों से मिलने के दौरान प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि यह टीम काफी ऊर्जावान है। जो संगठन को मजबूती देने में अहम योगदान देंगे।

Exit mobile version