spot_img
HomeBarabankiBarabanki: अवैध संबंधों के शक में भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से...

Barabanki: अवैध संबंधों के शक में भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से काट कर की हत्या, गिरफ्तार

बाराबंकी:(Barabanki) जनपद के सफदरगंज क्षेत्र में एक भाई (a brother) ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी सगी बहन की हत्या (Murder) कर दी। घटना के पीछे बहन के चरित्र पर भाई को शक होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

सफदरगंज इलाके में स्थित नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद उस्मान 50 वर्ष पुत्र इस्लाम ने गुरुवार की बीती रात घर में रह रही अपनी बहन जमीला बानो उम्र 30 वर्ष की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। शुक्रवार को मां जोहरा ने कमरे में बेटी का खून से लथपथ शव देखकर चीखने-चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी भाई उस्मान को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर एसपी दिनेश कुमार सिंह पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मृतक जमीला बानो का विवाह लगभग ढाई साल पूर्व मसौली इलाके के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था और वह लगभग 15 दिन पूर्व अपने मायके आई थी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण अभी पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन कहीं ना कहीं भाई को बहन के चरित्र पर शक था जिसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर